IPL 2020 SRH v/s RR: मनीष पांडे ने जीत के बाद कही ये अहम बात

666

नाबाद 83 रनों की पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 8 विकेट से जीत दिलाने वाले बल्लेबाज मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने कहा है कि टीम के मिडिल ऑर्डर की काफी आलोचना हो चुकी थी और इसलिए जरूरी था कि वो प्रदर्शन करे.

राजस्थान (RR) ने हैदराबाद (SRH) के सामने 155 रनों की चुनौती रखी थी. मनीष ने विजय शंकर (Vijay Shankar) (नाबाद 52) के साथ तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की साझेदारी कर टीम को दिलाई. यह साझेदारी तब आई जब टीम ने अपने शुरुआती 2 विकेट खो दिए थे.।

‘मैन ऑफ द मैच’ मनीष ने कहा, ‘हमारे मध्य क्रम को लेकर काफी बातें हो चुकी थीं, अब समय आ गया था कि हम प्रदर्शन करें. वीवीएस लक्ष्मण सर और प्रशिक्षकों से बात हुई थी. मैं ज्यादा सोचना नहीं चाहता था. मैंने अपने तरीके का खेला खेला और अपने शॉट्स लगाए.’ टीम ने शुरुआत में ही डेविड वार्नरऔर जॉनी बेयरस्टो के विकेट खो दिए थे.

मनीष ने कहा, ‘हमने 2 अच्छे बल्लेबाज खो दिए थे, लेकिन जैसा किसी ने कहा कि यह हमारे लिए टीम को मैच जिताने का मौका है. ये लंबे से समय से लंबित पड़ा था. मैंने पहली गेंद अपने बल्ले पर ली और सोचा की अगर मैं अपनी लय बनाए रखूंगा और पावर प्ले का इस्तेमाल करूंगा तो मैं आखिरी ओवर से पहले इस मैच को खत्म कर सकूंगा.