IPL 2020: एसआरएच के ऑल-राउंडर मिशेल मार्श हुए चोटिल ,चोट के चलते पूरे सीजन से हो सकते है बाहर

363

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को अपने ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान एसआरएच के ऑल-राउंडर मिशेल मार्श चोटिल हो गए थे। टीम से जुड़े एक सूत्र की माने तो मार्श इस चोट के चलते आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो सकते हैं, हालांकि इसको लेकर अभी टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान मार्श की एड़ी में चोट आई थी।

मैच के दौरान कप्तान डेविड वॉर्नर ने मार्श को पांचवां ओवर करने के लिए गेंद थमाई थी, लेकिन वो चार गेंद के बाद गेंदबाजी नहीं कर सके। चोट के बावजूद मार्श बल्लेबाजी के लिए उतरे। दरअसल अपने ओवर की दूसरी गेंद पर ही आरोन फिंच का ड्राइव रोकने के चक्कर में उनका पैर मुड़ गया था। इसके बावजूद उन्होंने दो और गेंद फेंकी, लेकिन इसके बाद वो गेंदबाजी नहीं कर सके। इसके बाद मार्श 10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और नजर आया कि वो कितने दर्द में हैं।

टीम से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘यह गंभीर चोट लग रही है, मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकता कि वो अब आगे किसी मैच में खेल सकेंगे या नहीं।’ अगर मार्श आगे टूर्नामेंट में नहीं खेल पाते हैं तो यह एसआरएच के लिए बड़ा झटका हो सकता है। मार्श के बाहर होने पर मोहम्मद नबी को प्लेइंग XI में जगह मिल सकती है। मैच के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने मार्श की तारीफ की थी। उन्होंने कहा, ‘यह चोट सही नहीं लग रही है। वो बहुत हिम्मत दिखाते हुए दर्द के बावजूद बल्लेबाजी के लिए उतरे।’