IPL 2020 : सीएसके कैंप में हुआ ‘Super Duper Awards’ का आयोजन, धोनी को मिला यह सम्मान

621

आईपीएल 2020 के आगाज होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कैंप में ‘Super Duper Awards’ का आयोजन किया। इस अवॉर्ड समारोह में खिलाड़ियों को उनके उम्दा प्रदर्शन और उनकी उपलब्धियों को ध्यान में रखते हुए सम्मानित किया। सीएसके ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस समारोह की तस्वीर साझा की है जिसमें धोनी, ब्रावो, वॉटसन समेत कई खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया है। सीएसके ने अपने बताया है कि किस खिलाड़ी को किस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

धोनी के बारे में सीएसके ने लिखा “धोनी ने आईपीएल 2019 में टीम को लीड किया और साथ ही वह सीएसके के लिए उस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे।”

वहीं ब्रावो इस समारोह से वीडियो कॉन्फ्रेस के माध्यम से जुड़े। ब्रावो को टी20 क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने हैं उनको इस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया गया।

इसके अलावा 2019 आईपीएल के एक मुकाबले में घायल होने के बावजूद शेन वॉटसन ने शानदार पारी खेली थी। उनके इस जुनून के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।

वहीं जडेजा को इस दौरान अवॉर्ड में एक सुनहरी तलवार मिली। जडेजा आईपीएल के सबसे सफल बाएं हाथ के स्पिनर हैं, इस वजह से सीएसके ने उन्हें सम्मानित किया।

खिलाड़ियों के अलावा सीएसके ने अपने कोच और सपोर्टिंग स्टाफ को भी स्मामानित किया।

जडेजा ने इस वॉर्ड के लिए सीएसके को शुक्रिया भी कहा। जडेजा ने ट्वीट किया ”मुझे ये अवॉर्ड देने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के लिए खेलना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। ये मेरे लिए एक अवसर है, जिसे मैं संजोता हूं. अब मैं आईपीएल के 13वें सीजन की ओर देख रहा हूं।”