IPL 2020 के लिए UAE पहुंचे डुप्लेसिस, एनगिडी और रबाडा,विवाद के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को मिली राहत

451

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले काफी दिनों से परेशानियों में घिरी थी। अब टीम के लिए के राहत की खबर आ रही है। साउथ अफ्रीका के दो खिलाड़ी (फाफ डु प्लेसिस और लुंगी एंगिडी) यूएई पहुंच चुके हैं और हफ्ते भर के क्वारंटाइन के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।

पिछला हफ्ता चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुश्किलों भरा रहा। टीम के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो वहीं अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला कर सबको चौंका दिया। टीम के साथ हुए विवाद के बाद रैना आईपीएल से नाम वापस लेकर भारत लौट गए। टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने इस बारे में बयान दिया और फिर अपने बयान पर सफाई देते हुए खुद को और टीम को रैना के साथ बताया।

चेन्नई की टीम के लिए अच्छी खबर है कि साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस टूर्नामेंट में भाग लेने यूएई पहुंच चुके हैं। उनके साथ टीम के युवा तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी भी पहुंचे। दोनों ही खिलाड़ियों को अगले एक हफ्ते तक क्वारंटाइन में रहना होगा जिस दौरान उनके दो कोरोना टेस्ट कराए जाएंगे। इन दोनों ही टेस्ट के नतीजे नेगेटिव आने के बाद डु प्लेसिस और एंगिडी चेन्नई की टीम से बाकि खिलाड़ियों के साथ मिल पाएंगे।

चेन्नई के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

पिछले हफ्ते तेज गेंदबाज दीपक चाहर समेत एक साथ कुल 12 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ गई थी। एक दिन बात ही एक और खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड भी कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद पूरी टीम को ही क्वारंटाइन में रहने को कहा गया। फिलहाल सब कुछ सामान्य है लेकिन टीम के प्रैक्टिस कैंप में देरी होने की वजह से उनके पहले मुकाबले में खेलने पर संशय बना हुई है।