बॉक्स ऑफिस में कुत्ते’ के सामने ‘लकड़बग्घा’ बनी एक बड़ी चुनौती..

114
movie
movie

नए साल में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार आसमान भारद्वाज की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ के सामने ‘लकड़बग्घा’ एक बड़ी चुनौती बनकर खड़ा हो गया है। नए साल के दूसरे शुक्रवार 13 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म ‘कुत्ते’ के ट्रेलर रिलीज के साथ इसकी रिलीज डेट की घोषणा की गई और अब कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शानदार प्रीमियर के बाद फिल्म ‘लकड़बग्घा’ की रिलीज भी इसी दिन तय हो गई है।

दरअसल विक्टर मुखर्जी ने निर्देशन में बनी फिल्म ‘लकड़बग्घा’ में पशुओं की समुद्र के रास्ते होने वाली अंतरराष्ट्रीय तस्करी की कहानी को दर्शाता है। फिल्म ‘लकड़बग्घा’ के लीड कलाकार अंशुमान झा इस फिल्म में जानवरों के रक्षक का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक विक्टर मुखर्जी कहते हैं, ‘ये फिल्म कुछ वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और एक तरह की सामाजिक टिप्पणी भी करती है। फिल्म का एक्शन आपको आश्चर्यचकित कर देगा। अभिनेता अंशुमान झा फिल्म को लेकर कहते हैं की, यह एक सार्वभौमिक फिल्म है। इस फिल्म ने कोलकाता की पृष्ठभूमि में एक्शन में डूबी एक ऐसी कहानी कहने की कोशिश की है जो शायद भारतीय सिनेमा में इसके पहले कभी नहीं देखी गई।

इस फिल्म में अंशुमान झा के साथ ही टीवी और वेब सीरीज में वाहवाही लूटने वाली अभिनेत्री ऋद्धि डोगरा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ऋद्धि डोगरा इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। अंशुमन झा, ऋद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा स्टारर इस फिल्म का अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर 28 दिसंबर को एचबीओ साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क में होगा।