फ्लाइट में 45 वर्षीय महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, क्रू मेंबर्स से मारपीट, उतार दिए कपड़े..

120
bhn
bhn

इन दिनों फ्लाइट्स में अजीबोगरीब घटनाएं हो रही हैं। इस बार अबू धाबी से मुंबई आ रही एयर विस्तारा की फ्लाइट में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. इटली की एक महिला ने पहले फ्लाइट क्रू मेंबर्स को गाली देना शुरू किया और फिर उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, कुछ देर बाद उसने अपने कपड़े उतारे और कॉरिडोर में चलने लगी। आइए आपको बताते हैं कैसे शुरू हुआ पूरा बवाल।

दरअसल, महिला इकॉनमी क्लास का टिकट लेकर फ्लाइट में सवार हुई लेकिन बिजनेस क्लास में बैठने की जिद पर अड़ गई। केबिन क्रू ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह चिल्लाने लगा। चालक दल के साथ उनका झगड़ा भी हुआ। पुलिस ने इटली से पाओला पेरुसियो नाम की 45 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है। सहार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें सोमवार (30 जनवरी) को एयर विस्तारा फ्लाइट यूके 256 के केबिन क्रू से शिकायत मिली। फ्लाइट ने उसी दिन 2.03 बजे IST अबू धाबी से उड़ान भरी। उन्होंने बताया कि रात करीब ढाई बजे इकोनॉमी क्लास में बैठी महिला अचानक उठी और दौड़कर बिजनेस क्लास में बैठ गई. केबिन क्रू के दो सदस्यों ने पहले जाकर महिला से बात की। जब उन्होंने महसूस किया कि महिला को कोई समस्या नहीं है, तो उन्होंने उसे वापस अपनी सीट पर जाने के लिए कहा।

महिला ने एक क्रू मेंबर के चेहरे पर मुक्का मारा

इसी बीच महिला ने उसे गाली देना शुरू कर दिया और जब उसने महिला से अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करने को कहा तो महिला ने एक क्रू मेंबर के चेहरे पर मुक्का मारा और दूसरे पर थूक दिया. क्षण भर बाद, जब चालक दल के बाकी सदस्य पहुंचे, तो महिला ने अपने कपड़े उतार दिए और फ्लाइट के गलियारे में चलने लगी। काफी मशक्कत के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। शाम 4 बजकर 53 मिनट पर जब फ्लाइट छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरी तो महिला यात्री को विस्तारा सुरक्षा अधिकारियों और फिर सहार पुलिस को सौंप दिया गया।