T20 World Cup: पाकिस्तान की हार के बाद जमकर ट्रोल हो रहे हसन अली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे से अपनी उम्मीदों को मत बदलिए आप सबसे ज्यादा मैं खुद निराश हूं

220

टी-20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली पाकिस्तान की हार का ठीकरा हसन अली के सिर फोड़ा गया। 19वें ओवर में मैथ्यू वेड का कैच टपकाना इस तेज गेंदबाज को काफी महंगे पड़ा। हार के बाद हसन अली को जमकर ट्रोल किया गया और उनकी फैमिली को भी निशाना बनाया गया। हालांकि, भारत और पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स ने हसन का समर्थन भी किया। पाकिस्तानी फैन्स ने अपने इस फास्ट बॉलर की कमियां गिनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उनको हार का सबसे बड़ा कसूरवार ठहराया। हार के बाद लगातार ट्रोल होने के बाद हसन अली ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं जानता हूं कि आप सभी मेरे से अपसेट हैं, क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका, लेकिन मैं आप सबसे कई ज्यादा निराश हूं। मेरे से अपनी उम्मीदों को मत बदलिए। मैं पाकिस्तान की उच्चतम स्तर पर सेवा करना चाहता हूं इसी वजह से दोबारा से कड़ी मेहनत करने में जुट रहा हूं। यह धब्बा मुझे मजबूती प्रदान करेगा। आपके मैसेज, ट्वीट, पोस्ट, कॉल और दुआ के लिए धन्यवाद इनकी बहुत जरूरत थी।’ दरअसल, सेमीफाइनल मैच में हसन अली ने वेड का कैच बेहद अहम मौके पर छोड़ दिया था और इसके अगली तीन गेंदों पर कंगारू बल्लेबाज ने तीन छक्के जड़कर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल का टिकट दिला दिया था।

पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप में शानदार रहा था। टीम ने भारत को 10 विकेट से पीटकर अपने अभियान का आगाज किया था। इसके बाद टीम ने न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड को हराकर अजेय रहते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम 15 ओवर तक हावी नजर आ रही थी, लेकिन आखिरी के ओवरों में मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोयनिस ने मिलकर पाकिस्तान का दूसरी बार टी-20 चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here