Halloween 2022: बॉलीवुड स्टार किड्स पर चढ़ा हैलोवीन फीवर – आर्यन खान से लेकर सारा अली खान तक पार्टी में हुए शामिल

277
BOLLYWOOD

बॉलीवुड स्टार किड्स पर इन दिनों हैलोवीन फीवर चढ़ा हुआ है। सभी के डरावने लुक और अजीबो गरीब अंदाज सामने आ रहे हैं। हाल ही में जो स्टार किड्स दिवाली पार्टी में राजकुमार और राजकुमारियों से दिख रहे थे वही अब हैलोवीन के मौके पर डरावने और भूतिया नजर आ रह हैं। बीती रात बॉलीवुड में एक हैलोवीन पार्टी हुई जिसमें आर्यन खान, शनाया कपूर, अहान शेट्टी, सारा अली खान, शनाया कपूर जैसे सेलेब्स शामिल हुए। सभी का अंदाज जरा निराला था, इसलिए पैपराजी के कैमरे भी इनकी ओर ही मुड़ गए।

आर्यन खान ने इस हैलोवीन पार्टी के दौरान अपने डेंजरस लुक से महफिल लूट ली। वह ब्लैक कलर के सूट और अपने डरावने मेकअप से लोगों को हैरत में डाल रहे थे।
इस पार्टी में एंट्री लेते हुए अनन्या पांडे ने अपने लुक को मीडिया से बचाकर रखा, वह एक शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही थीं, जबकि पीछे उनका बॉडीगार्ड हाथ में एक ड्रेस लिए चल रहा था।
सारा अली खान इस पार्टी में एक ब्लैक और सिल्वर ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने अपने मेकअप और हेयर स्टाइल से डेविल लुक को पूरा किया।
इस पार्टी में जान्हवी कपूर ब्लैक ड्रेस में पहुंची, उन्होंने अपने आई मेकअप और डार्क लिपस्टिक से खुद को एक घोस्ट की तरह पेश किया।