ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल बंद होने की खबर सुन फैन ने की खुदकुशी करने की कोशिश

320

कोरोना वायरस के चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है। इसके चलते कई शो बंद होने के कगार पर हैं। वहीं कुछ शो बंद भी हो गए है। बीते दिनों एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 बंद होने की खबरें आई थीं। वहीं अब खबऱ है कि टीवी का फेमस शो ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) जल्द बंद हो रहा है। ऐसे में इस शो के फैंस काफी निराश हैं। इसी निाशा के चलते इस शो के एक फैन ने ऐसा कदम उठा दिया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

दरअसल, इस शो की एक्ट्रेस सोनिया कौर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक फोटो शेयर की थी। जिसमें एक शख्स ने उन्हें इसकी जानकारी दी थी कि शो ऑफ एयर होने से निराश एक फैन ने कलाई काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने फैंस को संदेश देते हुए लिखा था- ”प्लीज ऐसा ना करें. ये मेरी #YRHPK के फैंस से रिक्वेस्ट है। मैं जानती हूं की आप सब हमारे साथ हैं, मैं भी आप पर गर्व करती हूं लेकिन प्लीज ऐसा कदम ना उठाएं।”

बता दें कि इस शो के बंद होने की खबर आते हैं सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी। हर कोई अपने फेवरेट शो को बंद नहीं किए जाने की गुजारिश करता दिखाई दे रहा है। सभी ने इस शो से जुड़ी कई यादें भी शेयर की हैं।

वहीं इससे पहले ये रिश्ते हैं प्यार के की मीनाक्षी राजवंश यानि रूपल पटेल का रिएक्शन भी सामने आया था। रूपल पटेल के मुताबिक, उन्हें ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishte Hain Pyaar Ke) के यूं अचानक बंद होने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। शो में हाल ही में सरोगेसी का नया ट्रैक शुरू हुआ था और दर्शकों से भी इसे बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा था।