तेलंगाना के सिद्दीपेट में ग्रामीणों ने बनवाया सोनू सूद का मंदिर, लोगो ने दिया गया भगवान का दर्जा

1282

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम हैं। कोरोना महामारी के संकट और लॉकडाउन के दौर में सोनू सूद जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। सोनू का ये मिशन हेल्प आज भी जारी है। गरीब और ज़रुरतमंद लोगों की मदद कर सोनू ‘गरीबों का मसीहा’ और ‘रियल लाइफ का सुपरहीरो’ जैसे तमाम खिताब पहले ही अपने नाम कर चुके हैं। मुश्किल में फंसे लोगों की सोनू और उनकी टीम ने किस तरह से मदद की और बदले में सोनू को लोगों से कितना प्यार और सम्मान मिला है ऐसे तमाम किस्से आपने कई बार पढ़े और सुने होंगे। लेकिन इस बार सोनू को उनके नेक कामों के लिए इस तरह से सम्मानित किया है कि हर कोई हैरान रह गया है।
अब सोनू को मिल चुका है ‘भगवान का दर्जा’। जी हां, तेलंगाना का ऐसा गांव भी है जब सोनू सूद के नाम से एक मंदिर बनवाया गया है, और बकायदा वहां पर उनकी मूर्ति की स्थापना कर उन्हें भगवान के तौर पर पूजा भी जाने लगा है।

तेलंगाना के उस गांव का नाम है ‘डुब्बा टांडा’ गांव। सोनू सूद के नेक कामों और मसीहा वाली छवि को देखते हुए ‘डुब्बा टांडा’ गांववासियों ने अभिनेता के एक मंदिर का निर्माण करवाया है। इस मंदिर में सोनू सूद की मूर्ति की स्थापना का काम रविवार 20 दिसंबर को पूरा किया गया। इस दौरान वहां आरती भी की गई। पारंपरिक पोशाकों में तैयार हुईं स्थानिय औरते ने लोकगीत भी गाए।

आपको बता दें कि सोनू सूद के मंदिर निर्माण और मूर्ति स्थापना का यह कार्य सिद्दीपेट जिला अधिकारियों की मदद से करवाया गया है।

मंदिर की योजना बनाने वाले संगठन में शामिल रहे शख्स रमेश कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पूरे देश की मदद के लिए आगे आए सोनू सभी के लिए भगवान का ओहदा हासिल कर चुके हैं। रमेश कुमार ने आगे कहा “सोनू सूद ने अच्छे कामों के चलते भगवान का ओहदा पा लिया है। इसलिए हमने उनके लिए मंदिर बनवाया। वे हमारे लिए भगवान हैं। इस मंदिर में भगवान की तरह उनकी आरती भी की जाएगी।”