ऑस्ट्रेलियन ग्रैंड प्रिक्स के दौरान हुआ हादसा, रेसर वैलेंटिनो रॉसी बाल-बाल बचे

261
मोटर बाइक रेसर वैलेंटिनो रॉसी हादसे में बाल-बाल बचे

ऑस्ट्रेलियन ग्रैंड प्रिक्स के दौरान मोटरसाइकिल रेसर वैलेंटिनो रॉसी हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए. हुए ये कि ऑस्ट्रेलियन ग्रैंड प्रिक्स के दौरान दूसरे मोटरबाइक रेसर फ्रेंको मॉर्बिडेली और जोहान ज़र्को के बीच जबरदस्त टक्कर हुई, उसी समय रेसर वैलेंटिनो रॉसी अपने बाइक से ट्रैक को पार करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें इटालियन रेसर टक्कर वाली जगह से ट्रैक को क्रॉस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि रेसर रॉसी यदि थोड़ी देर से वहां से गुजरते थे शायद उनकी वाइक भी टकरा सकती थी औऱ गंभीर हादसे का शिकार वो भी हो सकते थे.

रेस के बाद वैलेंटिनो रॉसी ने मीडिया को बताया कि मॉर्बिडेली की बाइक मुझे मार ही देती. इतना ही नहीं ज़र्को की बाइक से भी मैं बाल-बाल बचा. बता दें कि रेस के बीच में जब यह हादसा हुआ तो कुछ देर के लिए रेस को रोक रोकना पड़ा. बाद में फिर रेस को पूरा किया गया.

बाइक की टक्कर काफी खतरनाक थी, बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर खतरनाक तरीके से हवा में लहराते हुए ट्रैक से बाहर जा गिरी, यहां तक कि रेसर फ्रेंको मॉर्बिडेली और जोहान ज़र्को भी टक्कर खाकर ट्रैक से बाहर निकल जाते हैं. सोशल मी़डिया पर घातक एक्सिडेंट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. Grand Prix motorcycle racing ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वी़डियो को देखकर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का मानना है कि बाइकर्स की जान बच गई, उनका दूसरा जन्म हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here