टेनिस खिलाड़ी आंद्रे रुबलेव हुए कोरोना पॉजिटिव , ATP कप से बाहर हो जाने के आसार

473
Andrey Rublev corona positive
Andrey Rublev corona positive

दुनिया के पांचवें नबंर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अबूधाबी के इवेंट में खेलने के बाद उन्हें यह संक्रमण हुआ है। वो पांचवें खिलाड़ी हैं, जो एटीपी कप से पहले कोरोना से संक्रमित हुए हैं। उनसे पहले राफेल नडाल और उनके कोच कार्लोस मोया भी कोरोना संक्रमित हुए थे। वहीं डेनिस शापोवलोव , ओलंपिक टेनिस चैंपियन बेलिंडा बेनसिक और जैबुएर इस वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। इस सभी खिलाड़ियों ने यूएई के इवेंट में भाग लिया था।

रुबलेव ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा “मैं फिलहाल बार्सिलोना में हूं और कोरोना से संक्रमित हो चुका हूं। प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर मेरी देख रेख कर रहे हैं। जैसा कि आपको पता है, मैंने कोरोना का टीका लगवाया है। मैं एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपेन की तैयारी कर रहा था। अब मुझे कोरोना से ठीक होना है और मैं तभी मेलबर्न जाऊंगा, जब यह सभी के लिए सुरक्षित होगा।”

रुबलेव के अंदर कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए हैं। 24 साल के रुबलेव को रूस के लिए एक जनवरी से एटीपी कप और 17 जनवरी से मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपेन में भाग लेना था। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एटीपी कप से उनका बाहर होना लगभग तय हो चुका है.