सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनी फिल्म ‘न्याय : द जस्टिस’ – टीजर हुआ रिलीज़

644

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को काफी वक्त गुज़र गया है। लेकिन अभी तक इस केस का फैसला नहीं आया है। फिलहाल सुशांत के निधन की जांच सीबीआई कर रही है। इस बीच एक्टर के निधन पर बनी फिल्म न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बेस्ड है।

फिल्म न्याय : द जस्टिस में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के किरदार में जुबेर के खान नज़र आ रहे है। जबकि फिल्म में श्रेया उनके ओपोजिट यानि की रिया चक्रवर्ती के किरदार में दिखाई दे रही हैं। फिल्म के टीजर में साफ दिखाया गया है कि किस तरह निधन से पहले सुशांत परेशान नज़र आ रहे है। करीब 55 सेकेंड के टीजर में सुशांत और रिया को दिखाया गया है। टीजर पूरी तरह से सुशांत की मौत कैसे हुई इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म न्याय : द जस्टिस में सुशांत के पिता के किरदार में असरानी निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा।

टीजर की शुरुआत मशहूर एक्टर महिंदर सिंह की मौत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जो अपने घर पर आत्महत्या कर लेता है। जैसे टीजर आगे बढ़ता है एक्टर के निधन और फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ और एक्टर निधन के पहले की चीजों को दिखाया जाता है। टीजर में दिखाया जा रहा है कि आखिर क्यों आत्महत्या की? हांलाकि टीजर देखने के बाद ये भी साफ है कि फिल्ममेकर के पास भी इस सवाल का जवाब मौजूद नहीं है।

बता दें – फिल्म में दिखाई गई कहानी पूररी तरह सुनी सुनाई नज़र आएगी। सुशांत के केस से जुड़े हर पहलू की झलक इस टीज़र में देखने को मिली है। फिर चाहे वो बॉलीवुड से जुड़ा मुद्दा हो या फिर ड्रेग्स का ोकेस हो।