सुसाइड से 23 दिन पहले 22 मई को बहन श्वेता से हुई थी सुशांत, श्वेता ने शेयर की व्हाट्सएप चैट

298

सुशांत सिंह राजपूत  परिवार ने अपने दिवंगत बेटे को न्याय दिलवाने की जंग शुरू कर दी है। सुशांत के पिता ने उनके केस को सीबीआई को सौंपे जाने का बिहार के मुख्यमंत्री से निवेदन किया था। जिसके बाद बिहार सरकार ने केन्द्र सरकार से सिफारिश की और बुधवार को केन्द्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस को सीबीआई को सौंपे जाने की मंजूरी दे दी है। 

इसी बीच, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के साथ हुई एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसे देखकर साफ पता चलता है कि सुशांत अपनी बहन श्वेता के साथ लगातार संपर्क में रहते थे। 

श्वेता और सुशांत के बीच हुई यह चैट 22 मई की है। जिसमें श्वेता ने अपनी बहनों के साथ अटेंड की ऑनलाइन क्लास का स्क्रीनशॉट सुशांत को भेजा था। श्वेता ने लिखा था “हमारी कल की वेदांता क्लास में से…हम लोग aparokshanubhuti कर रहे थे…लव यू भाई, मिस यू।”

इसके जवाब में सुशांत भी लिखते हैं “मैं भी आपको बेहद प्यार करता हूं गुड़िया दी…ये कितना अच्छा है।”

चैट के अगले हिस्से में श्वेता ने किचन में खाना बनाते हुए एक वीडियो सुशांत के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को देख सुशांत बेहद खुश हुए थे। उन्होने लिखा है “वाह…कितना प्यारा और खुशहाल परिवार है…विशाल को मेरा हैलो बोलना और दोनों प्यारे बच्चों को मेरी तरफ से प्यार देना।”सुशांत के साथ हुई चैट के इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है “आपने हमें इतना प्यार किया।”

इसस पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के साथ हुई 10 जून की बातचीत को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वो व्हाट्स ऐप चैट उनके निधन से 4 दिन पहले का था। उस चैट में श्वेता सुशांत को अमेरिका बुला रही थीं।

इससे पहले रक्षाबंधन के मौके पर भी सुशांत की बहनों ने अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल नोट्स लिखे थे। 34 साल में यह पहली राखी थी जब सुशांत की बहनों की राखी उनके भाई की कलाई पर नहीं बंध पाई थी।

अपने आखिरी दिनों में सुशांत कुछ दिन अपनी बड़ी बहन मीतू सिंह के साथ रहे थे। 8 जून की रात रिया के सुशांत का घर छोड़कर जाने के बाद मीतू सिंह 9 जून को सुशांत के पास रहने चली आईं थीं। मीतू सुशांत के साथ 12 जून तक रही थीं। और 13 जून को वापिस लौट गई थीं। लेकिन उन्हें भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था, कि सिर्फ एक दिन ही बाद ही इतना बड़ा हादसा हो जाएगा। और उन्हें अपने भाई को हमेशा-हमेशा के लिए खोना पड़ जाएगा। अब श्वेता द्वारा शेयर किए गए चैट्स के स्क्रीनशॉटस से ज़ाहिर होता है कि सुशांत का अपनी चारों बहनों से बेहद गहरा जुड़ाव था, वह अपनी बहनों को बेहद प्यार करते थे, जो अक्सर वह रिया की गैरमौजूदगी में अपनी बहनों के सामने ज़ाहिर भी किया करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here