सलमान खान ने शेयर किया नंबर, कोविड मरीज फ्री में ले सकते हैं ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

461

कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन की कमी से कई मरीजों की मौत हो गए। ऐसे में रवीना टंडन, सुष्मिता सेन सहित कई सिलेब्स ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसंट्रेटर डोनेट कर रहे हैं। अब सलमान खान ने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि कोविड पॉजिटिव मरीज जिनको इमरजेंसी सिचुएशन में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत है वे बताए गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं। सलमान ने इस पोस्ट को री-पोस्ट किया है। सलमान इस इनीशिएटिव में कॉन्ग्रेस एमएलए बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ पार्टनरशिप में हैं।

इस नंबर पर कर सकते हैं कॉल

सलमान ने जो इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, उसके मुताबाकि, हमारे 500 कंसंट्रेटर मुंबई पहुंच चुके हैं। जिन कोविड पॉजिटिव मरीजों को इमरजेंसी सिचुएशन के लिए ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चाहिए वे 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं या फिर त Tag/DM कर सकते हैं। हम ये कंसंट्रेटर्स फ्री देंगे। कृपया इस्तेमाल करने के बाद वापस कर दें। सलमान ने @zeeshansiddique @babasiddiqueofficial को टैग भी किया है।

कोरोना महामारी से पूरा देश जूझ रहा है। इस दौरान कई बॉलीवुड सिलेब्स ने लोगों की मदद की है। अमिताभ बच्चन ने गुरुद्वारे को 2 करोड़ रुपये दान दिए हैं। बिग बी अपने ब्लॉग में लिख चुके हैं कि उन्हें फंडरेज करना अजीब लगता है लेकिन वह 25 करोड़ के आसपास दान कर चुके हैं।

इन सिलेब्स ने भी की मदद

वहीं विराट कोहली और अनुषका शर्मा ने फंडरेजिंग से 11 करोड़ से ज्यादा रुपये जुटाए हैं। वहीं रवीना टंडन और सुष्मिता सेन ने भी ऑक्सीजन सिलेंडर जरूरतमंदों तक पहुंचाए हैं। वहीं सलमान खान घोषणा कर चुके हैं कि उनकी फिल्म ‘राधे’ की सारी कमाई कोरोना पीड़ितों की मदद में जाएगी।