रिया चक्रवर्ती अपने अपार्टमेंट वापस लौटीं, पिछले कई दिनों से थी फ़रार, 7 अगस्त को ED करेगी पूछताछ

81

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब रिया चक्रवर्ती की मुसीबत आए दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका जिसमें उन्होंने बिहार में दर्ज किए गए केस को मुंबई में ट्रासंफर करने की अपील की थी, वह खारिज हो चुकी है। बीते दिनों खबर आई थी कि रिया अपने घर से फरार है और आए दिन एक्ट्रेस अपने ठिकाने बदल रही थी । 

अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती अपने मुंबई वाले फ्लैट में वापस लौट आई हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं। अब वे अपने अपार्टमेंट लौट आई हैं। ऐसे में 7 अगस्त को रिया ईडी की पूछताछ में भी शामिल हो सकती हैं। इस सिलसिले में ईडी का समन उन्हें पहले ही जा चुका है।

बीते दिनों खबर थी कि रिया को ठिकाना बदलने में मुंबई पुलिस उनका सहयोग कर रही है। पटना पुलिस की टीम को रिया की भनक न लगे लिहाजा उसे सेफजोन में रखा जा रहा था। दूसरी ओर पटना पुलिस की एसआईटी भी रिया चक्रवर्ती पर लगातार नजर रख रही थी। बताया जा रहा था कि सियासी महकमे में रिया चक्रवर्ती की अच्छी-खासी पैठ है। इतना ही नहीं महाराष्ट्र के कद्दावर नेता के साथ भी रिया के अच्छे संबंध हैं। इसी सियासी पैठ के कारण पूरी मुंबई पुलिस उसे बचाने में लगी हुई है

 रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, उन्हें घर में बंधक बनाने और अभिनेता के 15 करोड़ रूपयों को गबन करने जैसे गंभीर आरोप शामिल है। सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 15 करोड़ रूपयों की हेराफेर का आरोप लगाए जाने के बाद प्रवर्तन निदेशालय भी फौरन हरकत में आ गया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here