राम मंदि‍र के भूमि पूजन के शुभ अवसर पर, हेमा मालिनी, अक्षय कुमार समेत अन्य स्टार्स ने प्रकट की ख़ुशी

127

देशभर में खुशी का महौल है जिसका कारण है राम मंदिर का भूमि पूजन शुरू हुआ। इस खास मौके पर देश का हर व्यक्ति अपने अपने अंदाज में खुशी जाहिर कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से सांसद  हेमा मालिनी ने भगवान राम के मंदिर की आधारशिला रखे जाने पर अपने घर पर दीये जलाकर खुशी मनाई। हेमा मालिनी ने अपने घर के मंदिर में भगवान राम के सामने पांच दीये जलाए। इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने इस ऐतिहासिक पल की खुशी भी जताई।

इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने लिखा- भगवान राम के अयोध्‍या आगमन की खुशी में पांच दीये जलाए। यह पल वाकई गौरवपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्‍या में राम मंदिर का भूमि पूजन कर पूरे देश को ऐतिहासिक पल का साक्षी बनाया है। 

अक्षय कुमार ने न्‍यूयॉर्क के टाइम्‍स स्‍क्‍वॉयर पर नजर आई राम मंदिर की झलक को ट्वीट करते हुए लिखा- इस साल दीवाली पहले आ गई। वाकई एक ऐतिहासिक दिन। जय सिया राम। 

कंगना रनौत ने तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। कंगना ने लिखा, ‘दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करती हुईं। एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है, सभ्यता की एक ऐसी यात्रा, जो परम पूजनीय श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है। जय श्री राम।’

टीवी पर सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है … 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान का स्वागत करना है.

 अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की तैयारी जोरों पर है। देशवासियों की खुशी का ठिकाना नहीं है। 5 अगस्त सा 2020 का ये दिन इतिहास में याद किया जाएगा। श्रीराम मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। पूरी राम नगरी रोशनी में चमचमा उठी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here