पायल घोष आज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराएंगी FIR

276

अभिनेत्री पायल घोष ने जाने-माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया है। मामला अब तूल पकड़ चुका है, जहां अनुराग कश्यप ने इसे झूठा आरोप बताया है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस आज निर्देशक पर यौन शोषण पर एफआईआर दर्ज कराएंगी।डायरेक्टर अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमाणी ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- मेरे क्लाइंट अनुराग कश्यप को यौन उत्पीड़न के उन झूठे आरोपों को मानसिक आघात पहुंचा है। ये सारे आरोप झूठे हैं और बुरी भावना से लगाए गए हैं। बहुत दुखद है कि मीटू जैसे ज़रूरी सामाजिक मूवमेंट को हथियार बनाकर किसी के चरित्र पर आघात करने की कोशिश की गई है। इस तरह के झूठे आरोप, मी टू से जुड़े उन पीड़ितों के लिए आघात है जो सच में ऐसी कठिन परिस्थितियों से गुज़रे हैं।

पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने बताया महिला अधिकारी मौजूद न होने की वजह से FIR दर्ज नही हो पायी, पायल पुरुष अधिकारी से पूरी घटना बताने में असहज थी
आज दोपहर के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाएंगे। NCW के तहत भी मामला दर्ज करेंगे।

रात तकरीबन 11:30 बजे पायल घोष अपने वकील के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची, वहा तकरीबन 2 घंटे बिताने के बाद पायल घोष अपने वकील नितिन सातपुते के साथ निकलीं। हालांकि आज देर रात पहुंचने की वजह से और महिला अधिकारी न मौजूद हो पाने की वजह से FIR दर्ज नही हो पायी।