जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर, 2 के साथ मुठभेड़ जारी

286
Terrorism in Kashmir

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. दो आतंकियों के वहां होने की बात कही जा रही है. दोनों ओर से फायरिंग हो रही है.

बताया जा रहा है कि आज (शनिवार) करीब 11:45 बजे सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने अचानक टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया गया. माना जा रहा है कि दो आतंकी अभी भी वहां छिपे हैं. दोनों ओर से फायरिंग हो रही है. सीआरपीएफ और एसओजी का ऑपरेशन जारी है.

बता दें कि बीते कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर के बारामूला में लगातार आतंकियों के साथ मुठभेड़ की खबरें मिल रही हैं. 17 अगस्त को आतंकी हमले में तीन सुरक्षाकर्मी (दो सीआरपीएफ जवान और एक पुलिसकर्मी) शहीद हो गए थे. पुलिस टीम जब चेकपोस्ट पर थी, तभी आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया था. बीते रविवार भी बारामूला में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में ग्राम स्तर के नेताओं को हाल में आतंकियों द्वारा निशाना बनाए जाने के बाद करीब एक दर्जन भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं ने कुछ दिनों पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद पार्टी ने घाटी के हर जिले में अपने सदस्यों और उनके परिवारों को हॉस्टल की तरह का सुरक्षित आवास मुहैया कराने का सुझाव दिया. बडगाम से बीजेपी के ओबीसी मोर्चे के जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद नजर की अस्पताल में मौत के बाद चिंताएं बढ़ गईं. नजर को एक दिन पहले ही उनके गांव में गोली मार दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here