पारस छाबड़ा के समर्थन में आयी माहिरा शर्मा, कहा-झूठी होकर अबला नारी कार्ड खेल रही हैं पवित्रा

295

कोन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14(Bigg Boss) को शुरू हुए महज़ 3 दिन ही बीते हैं कि शो के कंटेस्टेंट्स ने विवादों में छाना शुरू कर दिया है। जहां बिग बॉस के घर के अंदर प्रतियोगियों के झगड़ों से घर का माहौल गर्माना शुरू हो गया है, वहीं घर के बाहर का विवाद भी सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस के घर में दाखिल होने से पहले पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia) ने पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताकर कोन्ट्रोवर्सी की जो चिंगारी लगाई थी, वो भड़ककर अब आग का रूप ले चुकी है।

पासरा छाबड़ा तो पहले ही पवित्रा पुनिया को झूठी करार दे चुके हैं। और कह चुके हैं कि पवित्रा ने उनसे शादीशुदा होने की बात छुपाई थी। वहीं, अब पारस की खास दोस्त और बिग बॉस 13 में उनकी सह-प्रतियोगी रही माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) ने भी पवित्रा पर निशाना साधा है। पारस का समर्थन करते हुए माहिरा ने कह डाला है कि पवित्रा का दूसरा नाम ‘स्कैंडल’ है। वह ‘अबला नारी’ कार्ड नहीं खेल सकती हैं।

इस पूरे विवाद पर माहिरा ने अपनी राय रखी है और पवित्रा की निजी जिंदगी को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं।

माहिरा ने कहा “मैं हमेशा सच के लिए खड़ी होती हूं। मैंने अभी भी एक दोस्त के रूप में उनका समर्थन किया होता लेकिन वह झूठ और धोखे का रास्ता अपना रही हैं। मुझे समझ नहीं आता कि प्रसिद्धि पाने के लिए ये लड़कियां पारस के पीछे क्यों पड़ी हैं? नागिन 3 के दौरान में जानती थी कि वो शादीशुदा हैं, और पारस को डेट कर रही हैं और उसके साथ ही किसी और को भी। वो खुद उस वक्त थ्री टाइमिंग कर रही थीं और अब खुद इसके लिए पारस को ब्लेम कर रही हैं। तुम हार बार विक्टिम कार्ड नहीं खेल सकती सिर्फ इसलिए कि तुम औरत हो। अपनी कमियों के लिए पारस को दोष देना बंद करो। अगर मुझे मौका मिला तो मैं बिग बॉस 14 में उनका सामना करूंगी। मुझे सच्चाई सामने लाने की जरूरत है। एक महिला के रूप में मैं पारस की ईमानदारी को समझती हूं। महिलाएं हमेशा रोती नहीं रह सकतीं। सच्चाई खुद सामने आ जाएगी।”

इतना ही नहीं माहिरा ने पवित्रा को अबला नारी कार्ड ना खेलने की सलाह भी दे डाली है। माहिरा ने आगे कहा “अबला नारी कार्ड खेलना बदं करो। दो आदमियों को एक साथ डेट करना और एक के साथ शादीशुदा होना, और अब पारस को दोष देना। वाह…स्कैंडल तुम्हारा दूसरा नाम है, चौबीसो घंटे तुम्हारा मूड कोन्ट्रोवर्सी का होता है यही तुम्हारा व्यक्तित्व है। अगर एक बार में बिग बॉस में दाखिल हुई तो मैं पूरी कोशिश करूंगी कि सच दुनिया के सामने आए।”।

माहिरा से पहले पारस भी पवित्रा द्वारा लगाए गए इल्ज़ामों पर सफाई दे चुके हैं। पारस छाबड़ा ने कहा था कि, ‘पवित्रा ने सही ही कहा है कि पारस उनकी गलती है, क्योंेकि शादीशुदा महिलाएं मुझे डेट कर के मुर्ख नहीं बना सकती हैं।, पवित्रा के पति के मैसेज से मुझे पता चला कि वो शादीशुदा हैं और मैं सचेत गया। उसके पति ने लिखा था कि पहले तलाक हो जाने दो फिर तुम दोनों साथ में रह सकते हो। मैं चौंक गया कि पवित्रा ने मुझसे इतनी बड़ी बात छुपाई।’

आपको बता दें, कि अंकाक्षा पुरी से पहले पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया के साथ डेटिंग की थी। पवित्रा टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वह ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’, ‘डायन’, ‘होंगे जुदा ना हम,’ और ‘बालवीर रिटर्न्स’ सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।