सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, कश्मीर के बारामूला जिले में सेना पर हमले में एक जवान घायल

293

जम्मू-कश्मीर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर बुधवार को आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने बारामूला जिले के सोपोर के ह्यगाम इलाके में पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया।
बारामूला जिले के सोपोर के ह्यगाम इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया. इस हमले में सेना के एक जवान को चोटें आईं हैं. उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर ह्यागम में टाइम पास होटल के पास कुछ राउंड फायर किया. सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी मौके से भागने में सफल रहे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकियों की फायरिंग में सेना के एक जवान को चोटें आई हैं और उसका इलाज किया जा रहा है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी ली जा रही है.
आज ही सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले के कामराजीपोरा में एक आतंकी को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को कामराजीपोरा के सेब के बागान में दो आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद चलाए गए ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया, जबकि एक जवान भी शहीद हो गया.

मारे गए आतंकी की पहचान आजाद अहमद लोन के रूप में हुई है. वह पुलवामा के ही लेलहर का रहने वाला था. इस एनकाउंटर में सेना का एक जवान शहीद हो गया था, जबकि एक जवान घायल हो गया था. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने घाटी में ऑपरेशन चला रखा है, जिससे दहशतगर्द बौखला गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here