टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने फिर से मैदान पर वापसी के दिए संकेत – वीडियो शेयर कर कहा- ‘अब दूसरी इनिंग का टाइम आ गया है’

229

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक बार ​फिर से मैदान पर वापसी करने के संकेत दिए हैं। युवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि उनकी दूसरी इनिंग का टाइम आ गया है। युवी इस बात का संकेत दे रहे हैं कि वह जल्द ही फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इस सरप्राइज को पाने के लिए फैन्स को उनके टच में रहना होगा। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज दुनिया भर में टी20 और टी10 जैसे लीगों में खेलते दिखे हैं।

युवराज ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘यह साल का वह समय है। क्या आप तैयार हैं? क्या इसके लिए आपमें दम है।? आप सभी लोगों के लिए एक बड़ा सरप्राइज है! मेरे साथ बने रहें!’ 22 सेकंड की लंबी क्लिप में युवराज टेनिस बॉल से खेलते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री की आवाजें आ रही है, जोकि 2007 टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में लगाए छह छक्कों के समय का है।

युवराज ने इससे पहले, पिछले महीने नवंबर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह पब्लिक डिमांड पर फिर से मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा था, ‘भगवान आपकी मंजिल तय करते हैं। पब्लिक डिमांड पर मैं पिच पर वापसी करूंगा, उम्मीद करता हूं कि फरवरी में ऐसा होगा। और ऐसा कोई एहसास है ही नहीं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मेरे लिए इसके बहुत मायने हैं। भारतीय टीम को सपोर्ट करते रहें। यह हमारी टीम है और सच्चे फैन मुश्किल समय में भी टीम को सपोर्ट करते हैं।’

युवराज ने जून 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 2000 से 2017 के बीच 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में क्रमश: 1900, 8701 और 1177 रन बनाए हैं और 9, 111, 28 विकेट चटकाए हैं। वह 2007 में भारत की टी20 विश्व कप विजेता टीम और 2011 में 50 ओवर की विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा थे।