IPL 2020 जीतकर मुंबई लौटे रोहित शर्मा, अब कर रहे है ऑस्ट्रेलिया जाने की तैयारी

383

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 पर कब्जा करने के बाद अब मुंबई इंडियंस के चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा मुंबई लौट आए हैं. रोहित शर्मा ने भारत पहुंचते ही एक बेहद ही खास पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है. रोहित शर्मा ने इस पोस्ट में बताया कि यूएई में बिताए 2 महीने कैसे रहे. साथ ही रोहित ने बताया कि लॉकडाउन के बाद पहली बार मैदान पर उतरना कैसा रहा.

रोहित शर्मा ने वतन वापसी के बाद सोशल मीडिया पर लिखा, जब हम यूएई पहुंचे थे तो बबल लाइफ उस वक्त ट्रेंड कर रही थी. 3 महीने बाद मैं ये कह सकता हूं कि ये आईपीएल सीजन बेहद खास था. क्वारंटीन में रहने के बाद, ट्रेनिंग करना और उसके बाद आईपीएल 2020 का आगाज. प्रोटोकॉल का पालन करना आदत बन गया. टीम रूम हमारा लिविंग रूम बन गया. हमारा होटल बच्चों का मैदान बन गया. डिनर पर मिलना हमारे लिए प्रतियोगी गेम्स सेशन में तब्दील हो गया. जीतना और अपने खिताब को बचाना बेहद खास रहा. हमारे एक परिवार को घर से दूर बबल के अंदर एक नया घर मिल गया.

रोहित शर्मा ने फाइनल मैच में नाबाद अर्धशतक मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार चैंपियन बनाया. पहले पांच सालों में मुंबई इंडियंस एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीती थी लेकिन रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही इस टीम ने 8 सालों में 5 आईपीएल जीते.

रोहित शर्मा अब बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाएंगे, जहां वो फिटनेस टेस्ट देंगे. इसके बाद रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उड़ान भरेंगे. बीसीसीआई के मुताबिक रोहित शर्मा पूरी तरह फिट नहीं हैं और उन्हें कभी भी चोट लग सकती है, यही वजह है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है.