ग्रह मंत्री अमित शाह हल्के बुखार के चलते एम्स में हुए भर्ती, हाल ही में कोरोना से हुए थे ठीक

304

गृह मंत्री अमित शाह सोमवार रात को दो बजे दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में सांस लेने में तकलीफ होने के चलते भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें हल्का बुखार भी है। एम्स के निदेशक रणदीप सिंह गुलेरिया की देखरेख में अन्य चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है। इससे पहले दो अगस्त को गृह मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एम्स की तरफ से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि गृह मंत्री अमित शाह बीते तीन-चार दिनों से थकान और शरीर में दर्द का अनुभव कर रहे थे। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें एम्स में कोरोना के बाद होने वाली समस्याओं की देखरेख (पोस्ट कोविड केयर) के लिए भर्ती कराए गए हैं। अब वह आरामदायक महसूस कर रहे हैं और अस्पताल से ही काम कर रहे हैं।

14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट एम्स की तरफ से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि गृह मंत्री अमित शाह बीते तीन-चार दिनों से थकान और शरीर में दर्द का अनुभव कर रहे थे। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें एम्स में कोरोना के बाद होने वाली समस्याओं की देखरेख (पोस्ट कोविड केयर) के लिए भर्ती कराए गए हैं। अब वह आरामदायक महसूस कर रहे हैं और अस्पताल से ही काम कर रहे हैं। 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मेदांता अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here