#GlobalPrayers4SSR से जुड़े करोड़ों लोग, बहन श्वेता ने फोटो पोस्ट कर कहा धन्यवाद

490

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस अभी उलझा हुआ है. इस बीच उन्हें न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया. इस डिजिटल प्रेयर मीट के जर‍िए करोड़ों लोगों ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की. इतने सारे लोगों का सपोर्ट देखकर श्वेता ने सभी का धन्यवाद दिया है.

श्वेता ने देश-विदेश से जुड़े लोगों की हाथ जोड़े फोटोज का कोलाज बनाकर साझा किया है और लिखा- ‘पूरी दुनिया से मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने सुशांत के लिए प्रार्थना की. ये एक आध्यात्मिक आंदोलन है और यह पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है. हमारी प्रार्थनाएं बेकार नहीं जाएगी’. उनके इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी सपोर्ट में लिखा- ‘दुआएं कुछ भी बदल सकती हैं’.

श्वेता द्वारा साझा की गई तस्वीरों में बाबा रामदेव से लेकर बच्चे-बूढ़े सभी शामिल नजर आ रहे हैं. हर कोई हाथ जोड़े सुशांत को न्याय के लिए प्रार्थना कर रहा है. श्वेता ने इससे पहले भी हाथ जोड़े फोटो पोस्ट कर लोगों से इस कैंपेन में शामिल होने का निवेदन किया था.

उन्होंने लोगों से विनती की थी कि हर कोई इस तरह की अपनी एक फोटो साझा कर #GlobalPrayers4SSR में सहयोग देने को कहा था. आख‍िरकार उनकी मेहनत रंग लाई और करोड़ों लोगों ने अपना इस प्रार्थना सभा में अपना सपोर्ट दिखाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here