पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत स्थिर, हेल्थ से जुड़े सभी पैरामीटर्स नॉर्मल

354
FILE PHOTO

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत अब स्थिर बनी हुई है। प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, आपकी प्रार्थनाओं और डॉक्टरों के ईमानदार प्रयासों की वजह से अपने मेरे पिता की हालत स्थिर है। उनके हेल्थ से जुड़े सभी पैरामीटर्स नॉर्मल है और सुधारात्मक संकेत देखे जा रहे हैं।

प्रणब मुखर्जी का दिल्ली स्थित सेना अस्पताल में इलाज चल रहा है. पिछले कुछ दिनों से डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी का इलाज चल रहा है. पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत गंभीर बनी हुई थी लेकिन बुधवार को इसमें सुधार के संकेत मिले हैं. मंगलवार को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने कहा था कि प्रणब मुखर्जी की तबीयत में कोई बदलाव नहीं है. हालांकि डॉक्टरों ने यह भी कहा था कि उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं.

84 साल के प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया. दिल्ली कैंट स्थित सेना अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. कुछ दिन पहले उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी. इलाज के दौरान प्रणब मुखर्जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here