ED ने सुशांत की बहन के बाद दर्ज किया पिता का बयान, दिल्ली में हुई पूछताछ

154

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी की जांच जारी है. इस केस के सिलसिले में अब तक कई लोगों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया जा चुका है. सुशांत की फैमिली से ईडी ने उनकी बहन मीतू सिंह का बयान पिछले दिनों दर्ज किया था. अब ईडी ने सुशांत के पिता का बयान भी दर्ज कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने सुशांत के पिता का बयान सोमवार को दिल्ली में दर्ज किया है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता इस केस में अपना बयान दर्ज कराने वाले दूसरे फैमिली मेंबर हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पिता से भी पूछताछ कर चुकी है. वहीं सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी ईडी ने पूछताछ की. ईडी मनी लॉन्ड्रिंग केस के तहत मामले की जांच कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह ने इस केस से जुड़े गवाहों की हत्या का डर जताया है. उन्होंने कहा कि सभी गवाहों को सुरक्षा दी जाए क्योंकि उनकी जान को खतरा है. साथ ही सबूतों से छेड़छाड़ ना होने की भी मांग की है. उन्होंने कहा- सुशांत के मामले में कई लोग गवाही देना चाहते हैं लेकिन वो सिर्फ सीबीआई के सामने बोलना चाहते हैं. मुझे तो डर है कि कहीं बयान देनों वालों की हत्या न हो जाए. मुंबई पुलिस को उन लोगों को सुरक्षा देनी चाहिए. कहीं ऐसा न हो जब तक सीबीआई को केस मिले यहां गवाह और सबूत ही नहीं मिले. वैसे इस मामले में इतने सबूत हैं कि वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here