एक्ट्रेस दिशा पटानी के पिता भी आये कोरोना की चपेट में , पिता को लेकर ऐक्ट्रेस चिंतित

216

कोरोना वायरस का खतरा देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस की चपेट में अब तक कई लाख लोग आ गए है। वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) भी इसकी चपेट में आ गए है। कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। जगदीश पटानी सहित उत्तर प्रदेश बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी बुधवार को अतिरिक्त सीएमओ अशोक कुमार ने दी। बताया जा रहा है कि दिशा पटानी के पिता और बाकी के दो ऑफिसर ट्रांसफॉर्मर घोटारे की जांच में लगे हुए थे।

दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) राज्य के बिजली विभाग की विजिलांस ईकाई के डिप्यूटी एसपी हैं। वह ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के लिए लखनऊ से आए थे। जब उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव आया। हालांकि राहत की बात ये है कि दिशा के पिता इन दिनों अपने परिवार से दूर है। जिसे उनका परिवार उनके संमपर्क में नहीं आया।

आपको बता दें के हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बिग बी के अलावा उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, पोती आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब सभी स्वस्थय है। अभिषेक को छोड़कर सभी अब ठीक हैं और घर जा चुके हैं।

अभी तक एक्ट्रेस दिशा पटानी का पापा के साइड से कोई बयान सामने नहीं आया है। एक्ट्रेस की बात करें तो एक्ट्रेस अपने काम के लिए और अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फोटो व वीडियो शेयर कर हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। जल्द ही एक्ट्रेस दिशा पटानी जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here