जुवेंटस को 36वां सिरी ए का खिताब जीताने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खुद को गिफ्ट की दुनिया की सबसे महंगी कार

122
Cristiano Ronaldo 400 Million Instagram Follower

फुटबॉल के मैदान पर अपने हैरतअंगेज गोल से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाले पुर्तगाल के राष्ट्रीय फुटबॉलर और जुवेंटस स्टार क्रिस्टियानों रोनाल्डो ने हाल ही में दुनिया की सबसे महंगी कार खरीदी है। Bugatti La Voiture Noire नामक इस कार की कीमत 75 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है। जुवेंटस को 36वां सिरी ए का खिताब जीताने के बाद रोनाल्डो ने यह उपहार खुद को दिया है।

इस चमचमाती कार के साथ रोनाल्डो ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा ‘आप दृश्य चुनें’।

View this post on Instagram

You choose the view ??

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

इसी कार के साथ रोनाल्डो के गैरेज में खड़ी कारों की कुल कीमत 264 करोड़ के करीब बताई जा रही है। Bugatti La Voiture Noire कार 380 क्रिलोमीटर प्रति घंटे की उच्चतम रफ्तार के साथ दौड़ सकती है। इसकी खास बात यह है कि मात्र 2.4 सेकंड में ही यह कार 60 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

हाल ही में यूवेंटस ने सैंपडोरिया के खिलाफ 2-0 की जीत के साथ लगातार नौवीं बार सिरी ए (इटली की शीर्ष घरेलू लीग) खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में रोनाल्डो ने अहम भूमिका निभाई थी। सेरी-ए में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में रोनाल्डो दूसरे स्थान पर रहे क्योंकि उन्हें लीग के अंतिम मैचों में हिस्सा नहीं लिया था। इसी के साथ उनका गोल्डर बूट जीतने का सपना भी टूट गया था।

रोनाल्डो ने इस लीग में कुल 31 गोल दागे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here