CPL: ‘मास्क मैन’ कीमो और हेटमेयर चमके, दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स छाए

127

कोविड-19 महामारी के बीच कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) के मुकाबले जारी हैं. सीपीएल का आयोजन इस साल खाली स्टेडियम में हो रहा है और कोरोना वायरस महामारी के दौरान यह पहली बड़ी टी20 लीग है जो खेली जा रही है. मैच के दौरान मैदान पर खिलाड़ी भी खास एहतियात बरत रहे हैं.

लीग के चौथे मुकाबले के दौरान कैरेबियाई तेज गेंदबाज कीम पॉल खास तैयारी के साथ उतरे. गयाना अमेजन वॉरियर्स वॉरियर्स (GAW) की ओर से खेल रहे 22 साल के कीमो पॉल मैदान पर मास्क में दिखे। त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (SNP) के खिलाफ मैच में कीमो पॉल ने 4 ओवरों में 19 रन देकर 4 विकेट चटकाए. जिससे SNP की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 127/8 रन ही बना पाई.गयाना अमेजन वॉरियर्स (GAW) ने 17 ओवरों में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल (131/7) कर लिया, और मुकबला तीन विकेट से जीत लिया. GAW को मौजूदा लीग के पहले मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) ने चार विकेट से हराकर उसके लगातार 11 जीत के क्रम को तोड़ा था.

गयाना अमेजन वॉरियर्स (GAW) की जीत में धाकड़ बल्लेबाज शिमरॉन हेटमेयर ने 44 गेंदों में 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें उनके 3 छक्के और 8 चौके शामिल रहे. हेटमेयर बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने एक दिन पहले ही शुरुआती मैच में नाबाद 63 रनों की पारी खेली थी. हालांकि उनकी टीम ने वह मुकाबला गंवाया था.’मैन ऑफ द मैच’ कीमो पॉल को मिला, जिन्होंने अपनी गेंदबाजी की बौदलत सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट (SNP) को 127/8 के स्कोर पर रोका था. आईपीएल में हेटमेयर और कीम पॉल दोनों दिल्ली कैपिटल्स टीम में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here