शिल्पा से रवीना तक, करवा चौथ पर छाया बॉलीवुड एक्ट्रेेसेज का ट्रेेडिशनल लुक

845

4 नवंबर को देशभर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। इस दिन पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला उपवास रखती हैं। इस खास मौके को बॉलीवुड ने भी धूमधाम से हमेशा की तरह ही सेलिब्रेट किया। तमाम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों ने भी हर साल की तरह इस साल भी करवाचौथ का व्रत किया। सभी ने अपने करवाचौथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं।
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हर साल अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं। शिल्पा बीते दिन भी लाल रंग की साड़ी पहनकर सज-संवरकर तैयार हुई थीं। इस मौके पर शिल्पा ने सोशल मीडिया पर व्रत खोलते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। साथ ही पूजा की कई तस्वीरें भी साझा कीं।

बॉलीवुड के पावर कपल में से एक काजोल और अजय देवगन के घर भी करवाचौथ मनाया गया। काजोल ने इस दिन लाल रंग की साड़ी पहनकर अपनी कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने भी अपने पति यानी अभिनेता अजय देवगन की लंबी उम्र के लिए व्रत किया।

अभिनेत्री रवीना टंडन के लिए ये साल थोड़ा मुश्किल रहा। क्योंकि उन्होंने जिनके लिए व्रत रखा था वो उनके साथ इस साल नहीं थे। ऐसे में रवीना ने वीडियो कॉल के जरिए अपना व्रत खोला। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा कीं। रवीना के हाथों में चलनी और उसके पीछे वीडियो कॉल पर उनके पति नजर आए।

अभिनेत्री बिपाशा बासु ने भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। बिपाशा हर साल करण के लिए इस व्रत को रखती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और करण की तस्वीर भी साझा की। बिपाशा इस मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

हर साल बॉलीवुड में अभिनेता अनिल कपूर के घर पर उनकी पत्नी सुनीता कपूर करवाचौथ पर पार्टी रखती हैं। जहां बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां या अभिनेताओं की पत्नियां पहुंचती हैं। इस साल भी इस पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें शिल्पा शेट्टी, नीलन कोठारी, महीप कपूर सहित कई महिलाएं शामिल हुईं। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं।