आज गिरफ्तार हो सकते है अनुराग कश्यप? यौन शोषण मामले में वर्सोवा थाने पहुंचे

371

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. 22 सितम्बर को पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में उनके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद पायल की शिकायत पर अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस थाने आने का समन जारी किया गया. अब अनुराग कश्यप पुलिस थाने पहुंच गए हैं. उनसे पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किए जाएंगे.

पायल घोष ने कुछ समय पहले अनुराग कश्यप पर आरोप लगते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्वीट लिखा था. उन्होंने कहा था कि अनुराग ने 2015 में उनके साथ यौन शोषण किया. इसके बाद 22 सितम्बर को पायल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उनकी गुहार जल्द ना सुने जाने पर वे पुलिस के आगे पीछे दौड़ रही थीं. पायल का कहना था कि अनुराग को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने इसके लिए अनशन की धमकी भी दी थी.

इसके अलावा पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की थी. पायल के मुताबिक राज्यपाल ने उन्हें दिलासा दिया था कि वे अपनी तरफ से उनकी मदद करेंगे. इस केस में बढ़ते दबाव के बाद बुधवार को अनुराग कश्यप ओ समन भेजा था. उन्हें थाने आने के लिए कहा गया था. आज वे थाने पहुंच गए हैं. अब देखना होगा कि आगे क्या होता है.

पीएम मोदी को ट्वीट कर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैंने एक दोषी के खिलाफ केस किया है जो दूसरों के मामलों में भी इसी गुनाह के लिए दोषी है और मुझे ही ग्रिल किया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है. जबकि जिस पर आरोप लगा है और जो वाकई गिल्टी है वो अपने घर पर मजे कर रहा है. क्या मुझे न्याय मिलेगा सर?”

अनुराग कश्यप ने इस मुद्दे पर कई सारे ट्वीट किए थे. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.”