अमिताभ बच्चन का अभिषेक के बगैर मन नहीं लग रहा है, बोलें – ‘दिल अभी भी अस्पताल में है’

133

अमिताभ बच्चन कोरोना से ठीक होकर रविवार को घर पहुंचे। हालांकि अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में ही हैं। ऐसे में अमिताभ अपने बेटे को बहुत मिस कर रहे हैं। अपने ब्लॉग में अमिताभ ने अभिषेक का जिक्र किया और कहा कि उनका दिल अभी भी अस्पताल में है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। चाहे ट्विटर हो या उनका ब्लॉग वो अपने मन की बात लिखते रहते हैं। घर आने पर अमिताभ ने लिखा कि ‘कोरोना वायरस से ‘मुक्ति’ के बाद अस्पताल से वापस आना बहुत खुशी की बात है। लेकिन मन अभी भी फीका है, क्योंकि अभिषेक अभी अस्पताल में ही है और उसका ट्रीटमेंट चल रहा है।’

अमिताभ ने लिखा कि ‘उसका स्वास्थ्य, टेस्ट, लैब रिपोर्ट्स सब कुछ दिमाग में चल रहा है। इससे लड़ना पड़ता है जब अस्पताल में हो तो अजीब स्थिति होती है। हर घंटे सलाह, स्वास्थ्य संबंधी जानकारियों को साझा करना। दुनिया भर में डॉक्टर्स के महान काम ठीक होने का भरोसा देते हैं। हर मिनट हमें यकीन दिलाया जाता है कि सब कुछ ठीक होगा।

अमिताभ ने लिखा कि ‘अभिषेक के लिए बहुत बुरा लग रहा है। प्रार्थना है कि वो जल्द ही घर लौट आए।’ बता दें कि अमिताभ बच्चन तीन हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहे। इस दौरान उन्होंने डॉक्टर्स को धन्यवाद कहा और उन्हें ‘भगवान का अवतार’ बताया। 

अमिताभ के अलावा श्वेता बच्चन ने भी अभिषेक को याद किया। रक्षाबंधन के मौके पर श्वेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अभिषेक बच्चन की बचपन की तस्वीर साझा की। श्वेता और अभिषेक की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here