ऋचा के मानहानि नोटिस के बाद पायल घोष का जवाब , ‘मेरी लड़ाई सिर्फ अनुराग के खिलाफ’

283

एक्ट्रेस पायल घोष ने बुधवार को हाई कोर्ट में ऋचा चड्ढा से बिना शर्त मांफी मागंते हुए अपने बयान पर दुख जाहिर किया. यौन उत्पीड़न मामले में ऋचा के मानहानि नोटिस के बाद पायल ने कोर्ट में मांफी मांगते हुए उस विवाद को खत्म कर लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट भी किया है जिसे देख लगता है कि अब वे ऋचा पर नरम पड़ गई हैं.

ऋचा पर नरम पड़ीं पायल?

पायल घोष ने सोशल मीडिया पर अब स्पष्ट कर दिया है कि उनकी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है. उनका ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है. वे ट्वीट कर लिखती हैं- ऋचा चड्ढा से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. महिला होने के नाते हमें एक दूसरे संग खड़ा होना पड़ेगा. मैं नहीं चाहती कि उनका या मेरा किसी भी तरह से उत्पीड़न हो. मेरी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है. मैं उसी पर फोकस करूंगी. लोगों को उनका असली चेहरा दिखना चाहिए. पायल घोष का ये ट्वीट दिखाता है कि अब उन्होंने ऋचा के खिलाफ नरम स्टैंड लिया है. मानहानि नोटिस के बाद वे उनके खिलाफ बोलने से बचने वाली हैं. लेकिन अनुराग के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहने वाली है.

अनुराग का होगा नार्को टेस्ट?

वैसे पायल घोष ने इससे पहले जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने कहा था कि मांफी मांगने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता है. उनका वो ट्वीट हाई कोर्ट के फैसले से पहले का था. लेकिन कोर्ट में ना सिर्फ पायल का रुख बदला बल्कि उन्होंने ऋचा के खिलाफ अपने तल्ख अंदाज को भी नरम किया. केस की बात करें तो अभी तक कोई बड़ी डेवलपमेंट देखने को नहीं मिली है. पायल के वकील की तरफ से अनुराग का नार्को टेस्ट करवाने की मांग हो रही है. वहीं खुद पायल अपने लिए Y सुरक्षा चाहती हैं. उनके मुताबिक इस केस के बाद से उनकी जान को खतरा है.