44 साल के हुए एक्टर रणदीप हुड्डा, आज मना रहे है अपना जन्मदिन

488

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणदीप हुड्डा का जन्म 20 अगस्त 1976 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। साल 2001 में डायरेक्टर मीरा नायर की फिल्म ‘मॉनसून वेडिंग’ से इन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद रणदीप अलग-अलग तरह के किरदारों में नजर आए हैं। फिल्म ‘हाईवे’ में एक किडनैपर की भूमिका से लेकर सरबजीत के मुख्य किरदार तक वो कई रूप में नजर आ चुके हैं। रणदीप ने स्कूली पढ़ाई सोनीपत के बोर्डिंग स्कूल से पूरी की। स्कूली दिनों में उन्हें ‘रणदीप डॉन हुड्डा’ के नाम से जाना जाता था।

रणदीप हुड्डा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो उनका नाम मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन के साथ जुड़ा था। कम ही लोग जानते हैं कि उनका नाम कभी मिस यूनिवर्स रहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को रणदीप ने डेट किया है। इतना ही नहीं रणदीप, सुष्मिता की बड़ी बेटी रैने के काफी करीब थे और अक्सर उनके साथ देखे जाते थे।

रणदीप ने खुद एक इंटरव्यू में दौरान बताया था, “मैं मिस यूनिवर्स (सुष्मिता) के साथ रिलेशनशिप में रहा हूं। मेरी लाइफ में इस रिलेशनशिप का एक बड़ा हिस्सा था। क्योंकि हम 3 साल तक साथ रहे। उनकी बेटी रैने के साथ मेरा बहुत अच्छा रिलेशन था। मैं उस चीज को मिस करता हूं। बता दें, 2005 से 2008 तक साथ रहा ये कपल आखिरकार अलग हो गया। हालांकि इनके अलग होने की कोई खास वजह सामने नहीं आई थी।

सुष्मिता के बाद रणदीप एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ भी सीरियस रिलेशनशिप में रहे। रणदीप और नीतू को साथ-साथ कई इवेंट्स में देखा जाता था। हालांकि बाद में इस कपल का भी ब्रेकअप हो गया। इसके उनका नाम अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह और लीजा हेडन से भी जुड़ा।

रणदीप अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर'(2011), ‘जन्नत-2′(2011), ‘रंगरसिया'(2014), ‘हाइवे'(2014), ‘लाल रंग'(2015), ‘सरबजीत'(2016), ‘सुल्तान'(2016) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में एक्टर फिल्म लव आज कल 2 में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here