2 हफ्तों के बाद एस एस राजामौली और उनके परिवार ने जीती कोरोना वायरस से जंग, पुरे परिवार की निगेटिव आई रिपोर्ट

342

कोरोना वायरस इन दिनों देश भर में आग की तरह फैल रहा है। इस वायरस की चपेट में आए दिन 50-60 हजार लोग आ रहे हैं। बीते दिनों साउथ फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर एस एस राजामौली और उनका परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आया था। वहीं अब राजामौली के फैंस के लिए गुडन्यूज है । दो हफ्तों तक क्वारनटीन में रहने के बाद राजामौली और उनका परिवार कोरोना की जंग जीता है ।

इसकी जानकारी राजामौली ने ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- क्वारनटीन के दो हफ्तों को पूरा कर लिया है। कोई लक्षण नहीं हैं। टेस्ट किया तो पाया कि हम सभी कोरोना निगेटिव हैं। डॉक्टर ने कहा है कि हमें अभी से 3 हफ्तों तक इंतजार करना है कि क्या पता चले कि हमने प्लाजमा डोनेशन के लिए एंटीबॉडीज डेवलप किए है।

आपको बता दें कि 29 जुलाई को राजामौली ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें और उनके फैमिली मेंबर्स को हल्का बुखार हुआ। जिसके बाद डॉक्टर की सलाह पर सभी ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया। जिसके बाद इनके परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ और नतीजों में पता चला है कि कोविड-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण हैं ।

राजामौली हैदराबाद में अपनी पत्‍नी रामा राजामौली और बेटी एसएस मयूखा के साथ रहते हैं। बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ (Bahubali) के लिए खूब जाना जाता है। बाहुबली के अलावा एसएस राजामौली मगधीरा और छत्रपति जैसी फिल्मों के लिए भी खूब जाने जाते हैं।

जल्द ही बाहुबली डायरेक्टर की फिल्म आरआरआर भी रिलीज होने वाली है, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कोरोना वायरस महामारी से पहले राजामौली अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदाक निभाते नजर आएंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here