कोरोना की वजह से नच बलिए 10 भी हुआ पोस्टपोन, 2021 में होगा टेलीकास्ट!

467

सेलेब्रिटी डांस शो नच बलिए 10 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स हैं कि नच बलिए का 10वां सीजन अगले साल के लिए पोस्टपोन हो गया है. साथ ही इसे करण जौहर के प्रोड्यूस ना करने की भी बात सामने आई है.

क्या पोस्टपोन हुआ नच बलिए 10?

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि चैनल ने नच बलिए 10 को कोरोना के चलते कम से कम 6 महीनों तक के लिए पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. उनके मुताबिक, कोरोना काल में शो में सेट पर कई सारी जोड़ियों का आना, जजेस और क्रू मेंबर्स का एकसाथ होना रिस्की हो सकता है. इसलिए नच बलिए 10 को अगले साल तक के लिए खिसकाए जाने का फैसला लिया गया है.

ये भी कहा जा रहा है कि करण जौहर ये शो प्रोड्यूस नहीं करेंगे. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही मालूम पड़ेगा. लेकिन इतना जरूर है कि शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को इस खबर ने निराश जरूर किया है.

पहले खबरें थीं कि नच बलिए सितंबर में शुरू हो सकता है. शो का क्लैश सलमान खान के बिग बॉस 14 और आईपीएल 2020 से होगा. ऐसे में दोनों शोज के बीच टीआरपी की जंग देखने को मिल सकती है. शो को जज करने के लिए बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट को अप्रोच किए जाने की अटकलें थीं. कई सेलेब्स को अप्रोच किए जाने की भी खबरें थीं. लेकिन अभी इन सभी खबरों पर ब्रेक लग गया है क्योंकि शो कब टेलीकास्ट होगा, इस पर अब सस्पेंस बना हुआ है.