कंगना ने शेयर किया तेजस’ का दमदार लुक,जानिए कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

510
Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ से उनका एख दमदार लुक सामने आया है। कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लुक पोस्ट किया है, साथ ही इस बात की जानकारी दी है कि उनकी फिल्म की शूटिंग कबसे शुरू होगी। कंगना ने अपना लुक शेयर करते हुए लिखा है- तेजस दिसंबर में उड़ान भरेगा। इस कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है। यह बहादुर एयरफोर्ट पायलट्स को समर्पित है।

कंगना रनौत अभिनीत ‘तेजस’ एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाले देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। यह प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला की उरी के बाद दूसरी फिल्म है जो बहादुर सैनिकों को समर्पित है। इस फिल्म का निर्देशकन सर्वेश मेवाड़ा करेंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, “तेजस एक विस्तार से बताई गई कहानी है, जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहाँ इस वर्दी में हर बहादुर पुरुषों और महिलाओं को सलाम किया जाएगा, जो हर रोज इस ड्यूटी की लाइन में अपार बलिदान करते हैं, र्वेश और रॉनी के साथ इस सफ़र के लिए उत्साहित हूँ।”

इससे पहले कंगना ने इसी साल फरवरी में फिल्म का पहला लुक शेयर किया था। कंगना ने उस वक्त बताया था कि वो एयरफोर्स पायलट का रोल करने वाली हैं। तबसे लोग इस फिल्म के लिए बेताब हैं, क्योंकि कंगना जो भी रोल करती हैं उसमें बिल्कुल फिट हो जाती हैं, फैन्स को उम्मीद है कि वो इस बार भी अपने शानदार अभिनय से लोगों को हैरान करेंगी।

कंगना कहा कहना है कि इस फिल्म से हमारे यूथ को प्रेरणा मिलेगी और वो देशभक्ति का मतलब समझेंगे। कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी, जो तमिलनाडु की पूर्व सीएम और अभिनेत्री रह चुकी दिवंगत जयललिता की बायोपिक है।