सोनू सूद ने विधवा महिला के लिए बनवाया घर ,बारिश की वजह से बर्बाद हुआ घर

402

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। फिल्मों में विलेन बनने वाले एक्टर सोनू सूद इस वक्त देश भर की जनता के लिए सुपरहीरो बन चुके हैं। वही उनके नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू सोशल मीडिया के जरिए अभी भी लोगों कि लगातर मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जो लोग भी अपनी परेशानी सोनू से शेयर करते है , उनकी मदद वो जरुर करते हैं, और उनके ट्वीट का रिप्लाई भी करते है।

अब सोनू सूद ने एक विधवा महिला की मदद की है। बारिश की वजह से एक विधवा महिला का घर बर्बाद हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को देख समझा जा सकता है कि उस महिला का बारिश की वजह से सबकुछ छिन गया। लेकिन कुछ ही समय में सोनू सूद ने उस महिला की सुध ली और मदद कर एक आशियाना बनवा दिया। अब उस घर का नाम सोनू निवास रख दिया गया है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के जरिए दिखाया है कि कैसे सोनू ने उस महिला की मदद की है। फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है- अपनी भावना का वर्णन करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। मैंने भगवान को नहीं देखा है। लेकिन आप उसके जीवन में ईश्वर दूत बनकर आए। कृपया अवश्य पधारिए।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी ने अपने घर का नाम सोनू सूद पर रख दिया हो। इससे पहले ऐसे भी मामले सामने आए थे जहां लोगों ने अपने बच्चों का नाम सोनू रख दिया था। हर कोई सिर्फ एक्टर को ट्रिब्यूट देना चाहता है। हाल ही में सोनू ने एक आदिवासी बच्ची की भी मदद की थी। उस बच्ची का बाढ़ की वजह से घर तबाह हो गया था और किताबें भीग गई थीं। लेकिन बाद में सोनू ने उस बच्ची को आंसू पोछने के लिए कहा था और भरोसा दिलाया था कि वे उनकी मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here