सुशांत सिंह राजपूत भर रहे थे अंकिता के 4.5 करोड़ के फ्लैट की एमी, इस दावे पर एक्ट्रेस ने दी ये सफाई

228

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए अपडेट आ रहे हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जिस घर में रह रही हैं उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे. अब अंकिता लोखंडे का इस पर रिएक्शन आया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्रम पर अपने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स शेयर की हैं.

अंकिता ने शेयर की बैंक डिटेल्स

अंकिता ने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा- यहां मैं सभी अटकलों को समाप्त करती हूं. मैं जितना ट्रांसपेरेंट हो सकती हूं. ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट (01/01/19 से 01/03/20 तक). जो ईएमआई चार्जेस मेरे अकाउंट से हर महीने कट रहे हैं मैंने उन्हें हाईलाइट भी किया है. इससे ज्यादा मेरे पास और कुछ कहने के लिए नहीं है. #justiceforssr

बता दें कि ईडी को जांच में पता चला था कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे. एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं.

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था. रिया ने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे. सुशांत के खाते से हर महीने इस फ्लैट की ईएमआई का पैसा कट रहा था.

मालूम हो कि 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है. सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है. ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी. जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here