सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच के वरुण, कृति समेत इन सितारों ने भी लगाई गुहार

64

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज पूरे दो महीने हो गए है। एक्टर ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है। एक्टर के केस में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे है। वहीं मामले को लेकर कोर्ट के फैसले का इंतजार किया जा रहा है। ऐसे में उनके फैंस दोस्त और परिवार वाले सुशांत को इंसाफ मिल इसके लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

अब हर कोई एक्टर के केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहा हैं। इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसके जरिए वो सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही है। अंकिता के बाद अब धीरे धीरे बॉलीवुड स्टार्स इस मुहिम का हिस्सा बन रहे हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। कृति ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्दी सामने आए… उसका परिवार, उसके दोस्त और फैंस सभी सच जानना चाहते हैं… मुझे आशा है और प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई इस की जांच करें ताकि उसमें किसी भी तरह का कोई राजनीति एजेंडा शामिल ना हो… ताकि असल मायनों में सुशांत के परिवार को न्याय मिल सके।’ इसके साथ ही कृति सेनन ने अपने पोस्ट में #CBIForSSR हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।

वहीं एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग है।

सूरज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत के लिए एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, मैं प्रार्थना और उम्मीद करता हूं कि सुशांत के परिवार को वो सब मिले जो वो चाहते हैं। वो वाकई सही सीबीआई जांच के हक़दार हैं। ये उनके लिए एक लंबी लड़ाई हो गई है। उनका हक है कि वो जाने कि असल में क्या हुआ। यही नहीं, पूरी दुनिया जानना चाहती है कि क्या हुआ है।

वहीं सुशांत के लिए शुरुआत से ही इंसाफ की मांग करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। कंगना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। कंगना ने इस ट्वीट के साथ लिखा, ‘मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच की जल्दबाजी कर रही है। संजय राउत का कहना है कि इंवेस्टिगेशन लगभग पूरी हो चुकी है। हम सभी सच्चाई जानने के अधिकारी हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here