सुशांत के हाउसकीपर नीरज सिंह ने किया चौकाने वाला बयान , कहा- ड्रग्स की सिगरेट लेते थे एक्टर !

361

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस इन दिनों सीबीआई के हाथों में है जिसकी जांच सीबीआई लगातार पिछले तीन दिनों से कर रही हैं। एक्टर की मौत के बाद आए दिन नए नए खुलासे हो रहे है। बीते दिनों महेश भट्ट संग एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए थे और फिर हाल ही में उनकी पड़ोसी ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया था। अब एक्टर की मौत मामले में उनके हाउसकीपर नीरज सिंह ने हैरान कर देने वाला दावा किया है।

सुशांत के हाउसकीपर के मुताबिक, सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लेते थे। मुंबई पुलिस को दिए बयान में नीरज सिंह ने बताया है कि उसने सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही उनके लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। 14 जून को जब एक्टर उनके कमरे में मृत अवस्था में मिले तो नीरज ने उनका सिगरेट वाला बॉक्स चेक किया तो वह खाली था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज सिंह ने अपने बयान में एक्टर के मारिजुआना लेने का दावा किया है।

नीरज ने अपने बयान में बताया कि वह एक परिचित के रेफरेंस से सुशांत सिंह राजपूत के यहां नौकरी पर लगा था। कुछ दिनों बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और उसने नौकरी छोड़ दी, लेकिन, फिर तबीयत ठीक होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने उसे वापस काम पर बुला लिया। एक्टर के घर में नीरज का काम खाना परोसना, कुत्ते को सैर कराना, साफ-सफाई करना और सुशांत से जुड़ी चीजों का ध्यान रखना था।

बता दें कि शनिवार को सीबीआई की टीम दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर अभिनेता के घर पर पहुंची। उनके साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम और मुंबई पुलिस की भी टीम थी। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और नीरज को भी सीबीआई की टीम साथ लेकर आई। ये तीनों मौके पर मौजूद थे। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के घर का मुआयान किया। सीन ऑफ क्राइम को रीक्रीएट किया जाएगा। मुंबई पहुंचने के बाद सुशांत सिंह मामले में सीबीआई टीम की जांच का आज दूसरा दिन है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here