सुशांत केस के अहम गवाह हैं नीरज-सिद्धार्थ एक ही मुद्दे पर दोनों के बयान में आया फर्क

332

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इन दिनों सीबीआई टीम पूरी तरह से जांच में जुटी हुई है। बीतें दिनों में सीबीआई ने सुशांत दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीजर से पूछताछ की है। शनिवार को सीबीआई की टीम दिवंगत अभिनेता के घर, गेस्ट हाउस आदि जगह पहुंची और अपनी जांच को शुरू किया। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

रिपोट्स के अनुसार सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी व नीरज से पूछा कि 13 और 14 जून के दिनों क्या-क्या हुआ था। इस दौरान नीरज ने सुशांत के डोप (ड्रग्स की सिगरेट) लेने का दावा किया है। उसने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसने सुशांत के लिए मरिजुआना का सिगरेट तैयार किया था। इस दौरान इन दोनों के बयान एक-दूसरे से मेल खाते हुए नहीं दिखा दे रहे हैं। ऐसे में सीबीआई इनसे और पूछताछ तक सकती है। वहीं सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी ने पूछा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के संपर्क में कैसे आए?

सीबीआई ने सिद्धार्थ से यह भी पूछा है कि 8 जून को ऐसा क्या हुआ था जो रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ दिया था। सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से केस से जुड़े सभी दस्तावेज व रिपोर्ट लेकर सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज से पूछताछ की। सीबीआई अधिकारी उसे लेकर सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ व आईएएफ के गेस्ट हाउस पहुंचे और घंटों उससे सवाल जवाब किए।

दूसरी तरफ, फॉरेंसिक टीम गेस्ट हाउस पहुंचकर जांच में जुटी। इसके बाद सीबीआई की टीम सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को लेकर उनके सांताक्रूज स्थित घर पर पहुंची है। सीबीआई के साथ यहां फॉरेंसिक टीम भी पहुंची थी।

वहीं खबर यह भी है कि सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ हो सकती है। इसके साथ ही घटना वाले दिन सुशांत के घर सबसे पहले पहुंचने वाले पुलिस वालों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। सुशांत केस की जांच से जुड़े एक अफसर के मुताबिक सुशांत केस से जुड़े तमाम दस्तावेज और सामान मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंप दिए हैं। इस केस को अब एक नए सिरे से देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here