सुशांत की बहन श्वेता ने लगाई इन्साफ की गुहार ,वीडियो शेयर कर कही ये बात

325

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए दो महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक एक्टर की मौत की वजह सामने नहीं आई है। आखिरकार सुशांत किन हालातों के चलते अपनी जान ली इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। ऐसे में एक्टर की मौत का ये मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है। इन दिनों एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया इस मामले में चारों ओर से घिरी हुई है। एक्टर का पूरा परिवार उन्हें न्याय दिलाने की कोशिशों में जुटा हुआ है।

इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सच्चाई और न्याय के लिए गुहार लगाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सीबीआई जांच की अपील की है। सुशांत की बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्वेता सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच के लिए सभी को सहयोग की मांग करती हुई नजर आ रही है।

वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा है “यह समय है, जब हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृप्या हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!!”

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “जिसके पास ठोस योजनाएं थीं। कोई अपने सपनों को हकीकत में बनाना जानता था… जो बेहद पॉजिटिव रहता था। मेरे भाई, मैं तुम्हें सैल्यूट करती हूं।” हाल ही में सुशांत की डायरी के 11 पन्ने सामने आए हैं। जिसमें उन्होंने अपने सपनों के बारे में लिखा था।

यह डायरी 2018-2019 के बीच लिखी गई। इन पन्नों में सुशांत ने 2020 में क्या करना है उसकी पूरी डिटेल लिखी है। वो हॉलीवुड जाना चाहते थे। इससे पहले सुशांत के परिवार की तरफ से 9 पन्नों की चिट्ठी जारी की गई है, जिसमें अपना दर्द बयां किया है। परिवार ने चिट्ठी में कहा है कि सुशांत की निर्मम हत्या हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here