सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत के साथ डांस करते हुए पुराना वीडियो, लिखा इमोशनल नोट

132

असमय सुशांत सिंह राजपूत का इस दुनिया से चले जाना बहुत लोगों के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और बॉलीवुड सितारे न केवल शोक व्यक्त कर रहे हैं बल्कि उनकी मौत से हैरान भी हैं। बहुत से सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जाया है। वहीं अब सिद्धार्थ चतुर्वेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो काफी पुराना है।

इस वीडियो में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और सुशांत सिंह राजपूत स्टेज पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। फ्रेश फेस 2012 के इस वीडियो में दोनों कटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ और सुशांत का डांस तो देखने वाला है ही लेकिन उससे भी ज्यादा देखने वाला है वो मैसेज जो सिद्धार्थ ने लिखा है।

सिद्धार्थ ने इस वीडियो में उस वक्त की कहानी लिखी है जब ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया.।”कॉलेज में था। बी.कॉम के साथ साथ आमतौर पर किया जाने वाला कॉम्बो यानि सीए कर रहा था। एक नेशनल टैलेंट हंट में पार्ट लिया। जीता मैं, नाचे हम दोनों। मेरा कॉन्फिडेंस उसके बाद उफ्फ… रॉकेट हो गया था। उस रात सोए नहीं मैं और मेरा परिवार।”

सिद्धार्थ ने लिखा, “यानि मोहित कुछ भी करते तो उनका वो महादेव वाला औरा पब्लिक के दिमाग में बना रहता। ये बात मोहित खुद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं। सीए छोड़ो बेटा। हीरो बनते हैं। परमिशन मिल गई। मेरी पहली जीत, मेरी शुरुआत। आजकल भी नींद नहीं आती। ये वीडियो हजार बार देखा है। सोचा शेयर करूं या नहीं। फिर सोचा दोनों भाई तोड़ के नाचे हैं। शेयर करना तो बनता है गुरू।”

सिद्धार्थ चतुर्वेदी के इस इमोशनल मैसेज को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि तकरीबन 2 महीने होने जा रहे हैं लेकिन अब तक सुशांत की मौत की गुत्थी एक रहस्य ही बनी हुई है। लोगों को अब तक नहीं पता कि क्या सुशांत ने वाकई सुसाइड किया था या उनकी हत्या की गई है। ऐसे तमाम सवाल हैं जिनका जवाब जांच एजेंसियां अब तक तलाश रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here