सलमान खान ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने फैंस को दी बधाई, गाया देशभक्ति गाना।

704

भारत आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (Happy Independence Day) मना रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीड‍िया पर अपने फैंस को बधाई दे रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपने अंदाज में फैंस को इस स्पेशल डे की बधाई दी है। सलमान का ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा’ गाते हुए एक वीड‍ियो सामने आया है। यह वीड‍ियो उनके जीजा और बॉलीवुड के जाने माने डॉयरेक्टर अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड में नजर आ रहे है और ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा’ गाने को अपने अंदाज में गा रहे है। वही वीड‍ियो के एंड में वे हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए भी दिख रहे हैं। अतुल ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को स्वतंत्रता दिवस की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी है।

आपको बता दे कि, यह पहली बार नहीं जब आजादी के मौके पर सलमान अपने वीड‍ियो के जर‍िए फैंस से जुड़ रहे हो। सलमान हर त्योहार पर चाहे होली, दिवाली, गणतंत्र दिवस हो या फिर ईद, हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल लेकर आते हैं। उनका त्योहारों को मनाने का और फैन्स को बधाई देने का अंदाज बेहद अलग होता है।

वही बात वीडियो कि करे तो, यह वीडियो शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है और लोग इसपर अपने रिएक्शन भेजते हुए भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है । साथ ही इस पर हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।