सलमान खान के भाई अरबाज खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे है ,53 साल के हुए अरबाज खान

498

सलमान खान के भाई अरबाज खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे है। अरबाज खान एक्टर भी हैं और प्रोड्यूसर भी लेकिन करियर की शुरुआत उन्होंने एक्टिंग से ही की थी। अरबाज खान ने एक्टिंग की शुरुआत ‘दरार’ फिल्म से की थी और पहली ही फिल्म में अरबाज को बेस्ट निगेटिव रोल के लिए किया था, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस जूही चावला थीं। इस फिल्म के लिए अरबाज खान को फिल्मफेयर बेस्ट विलेन अवॉर्ड दिया गया था। आइए बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें।

पिछले कुछ समय से अरबाज अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में रहे हैं। मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान इन दिनों इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर कई इंवेट्स और एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया हैं। 30 साल की जॉर्जिया ऐंड्रियानी एक मशहूर इटैलियन मॉडल हैं और पिछले काफी समय से मॉडलिंग के फील्ड में हैं। भारत में भी उनके कई रैंप शोज देखने को मिले हैं।

इन दिनों अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके फ्लैट में रह रहे हैं। इसी दौरान जॉर्जिया ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 52 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अरबाज की शेव बनाती दिखीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘नाई होना अच्छा है या जंगली होना? क्या कहते हो?’

जॉर्जिया ऐंड्रियानी अरबाज खान से 22 साल छोटी हैं। पिछले दिनों दोनों की शादी की खबरें सामने आई थी की दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कहा जा रहा है कि खान परिवार को जॉर्जिया पसंद आ गई हैं सभी ने इस कपल को शादी की रजामंदी दे दी हैं। एक चैट शो पर अरबाज, जॉर्जिया एंड्रियानी से रिश्ते की बात कबूल कर चुके हैं।

लेकिन जॉर्जिया फिल्मों में भी करियर बनाना चाहती हैं। इसके लिए अरबाज उनकी मदद कर रहे है। बहुत कम लोगों को पता हैं कि साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म गेस्ट इन लंदन में जॉर्जिया नजर आई थीं। हालाकि ये फिल्म पर्दे पर नहीं चली।

आपको बता दें अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. साल 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ, लेकिन शादी के करीब 18 साल बाद 28 मार्च 2016 को उन्होंने फैंस को यह जानकारी दी कि वो अलग हो रहे हैं। असके बाद 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं पिछले दिनों उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशल किया था।