श्वेता और अंकिता लोखंडे का SC के फैसले से पहले आया पोस्ट ,सुशांत के लिए मांगा न्याय

619

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से भी अधिक समय हो चुका है लेकिन अब भी इस केस में तमाम जटिलताएं बनी हुई हैं. इस केस को लेकर बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच तनातनी देखने को मिली थी. सुशांत की मौत को लेकर काफी समय से राजनीति भी हो रही है. हालांकि आज साफ हो जाएगा कि इस केस की जांच सीबीआई करेगी या मुंबई पुलिस.

सुबह 11 बजे कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका पर फैसला सुनाते हुए ये साफ कर देगा कि इस केस में आगे की जांच किसके हाथों में होगी. सुशांत के फैंस के अलावा कई एक्टर्स और उनके परिवार के सदस्य इस केस में सीबीआई जांच की मांग लगातार कर रहे हैं.

श्वेता ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें श्रीकृष्ण और अर्जुन को देखा जा सकता है. श्वेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- हमें अंधेरे से उजाले की ओर ले चलिए. इसके अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी एक ट्वीट शेयर किया है और लिखा है कि वे इंतजार कर रही हैं. इसके बाद उन्होंने जस्टिर फॉर सुशांत का हैशटैग इस्तेमाल किया.

रिया ने पहले की थी सीबीआई जांच की मांग

गौरतलब है कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर किया जाए. रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था. केके सिंह का आरोप है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था. रिया के पिता का ये भी कहना था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है इसलिए उन्होंने बिहार पुलिस में केस दर्ज कराया है.

बिहार पुलिस ने ये भी आरोप लगाया था कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में उनके साथ जांच में सहयोग नहीं कर रही थी. वहीं रिया ने इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह से अपील की थी इस मामले की जांच सीबीआई करे लेकिन अब वे इस केस में मुंबई पुलिस से जांच कराने के पक्ष में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here