रिया से ईडी की दूसरे दौर की पूछताछ जारी, आज सुशांत के पिता-बहनों का बयान दर्ज करेगी सीबीआई

296

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है. रिया से ईडी की दूसरे दौर की पूछताछ चल रही है. रिया अपने पिता और भाई संग ईडी दफ्तर में मौजूद हैं. रिया से सुशांत के पैसों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे. ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं. वहीं सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में मौजूद हैं. उनसे भी ईडी पूछताछ कर रही है.

ईडी रिया से उनके बीते दो साल की इंवेस्टमेंट के बारे में पूछताछ करेगी. ईडी को लगता है कि रिया की कुछ इंवेस्टमेंट ऐसी हैं जिनके बारे में जांच एजेंसी को जानकारी नहीं दी गई है, रिया से खार की प्रॉपर्टी के बारे में भी सवाल किए जाएंगे,सुशांत के अकाउंट से रिया को ट्रांसफर हुए पैसों के खर्च का सबूत भी ईडी मांगेगी, ईडी रिया से सुशांत के पिछले 2 सालों के इंवेस्टमेंट का भी पता करेगी,क्या रिया या उनका कोई फैमिली मेंबर सुशांत की इंवेस्टेमेंट में नोमिनी था या नहीं ,रिया और उनके भाई की कंपनियों, बिजनेस, केपिटल पर सवाल किए जाएंगे.

सुशांत केस में जांच तेज हो गई है. एक तरफ जहां रिया से ईडी जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ सुशांत के पिता और परिवार का बयान सीबीआई रिकॉर्ड करेगी. सुशांत के पिता ने बिहार सीएम से सीबीआई जांच की अपील की थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here