राजीव गांधी की 75वी जयंती पर रितेश देशमुख ने किया ट्वीट, लिखी ये बात

306

देश के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बर्थडे पर पूरा देश उन्हें याद कर रहा है. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी राजीव गांधी को याद करते हुए एक ट्वीट किया है. रितेश ने अपने ट्वीट में राजीव गांधी की एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, “हमारे पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री राजीव गांधी की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद कर रहा हूं.”

उनके इस ट्वीट पर रितेश को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कुछ लोगों ने राजीव गांधी से जुड़ी पुरानी यादों को साझा की हैं और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं जबकि कुछ लोग ऐसे भी हें जिन्होंने राजीव गांधी पर उस दौर में लग चुके आरोपों का जिक्र करते हुए उन्हें बुरा भला कहा है. मालूम हो कि रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र की राजनीति का मजबूत स्तंभ रह चुके हैं.

एक्टर रितेश देशमुख की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान वह ज्यादातर वक्त अपने परिवार और बच्चों के साथ फार्महाउस पर ही रहे हैं. इंस्टा और ट्विटर पर वह लगातार अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहे हैं जिन्हें फैन्स ने जमकर एन्जॉय किया. कोरोना काल में मनोरंजन जगत का ज्यादातर कारोबार थमा रहा है. ऐसे में देखना होगा कि रितेश दोबारा स्क्रीन पर कब नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here